नेतनयाहू ने हिंदी सिनेमा को दिया इजरायल आने का न्योता

 

प्रधानमंत्री नेतनयाहू ने हिंदी सिनेमा की हस्तियों को इजरायल आने का न्योता दिया है। गुरुवार रात को मुंबई में वे शलोम बॉलीवुड कार्यक्रम में अपनी पत्नी सारा के साथ हिस्सा लेने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि दुनिया बॉलीवुड से प्रेम करती है, इजरायल बॉलीवुड से प्रेम करता है और वे खुद भी बॉलीवुड से प्रेम करते है। नेतनयाहू ने अपने भाषण की शुरुआत इस तरह की कि लगा जैसे वे अपना पूरा भाषण हिंदी में देने जा रहे है। उन्होंने ऑस्कर के स्टाइल में सभी फ़िल्मी हस्तियों को स्टेज पर सेल्फी के लिए आमंत्रित किया। सोशल मीडिया के खिलाडी अमिताभ बच्चन तुरंत सेल्फी स्टिक के साथ स्टेज पर पहुंच गए। नेतनयाहू ने इस सेल्फी को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया।

नेतनयाहू ने कहा कि अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर उनसे तीस करोड़ ज्यादा फालोवर है। बॉलीवुड की दूसरी हस्तियों के बारे में भी ऐसा ही कुछ है। बॉलीवुड की दूसरी हस्तियों का मामला भी कुछ ऐसा ही है। तब मुझे लगा कि तुम लोग कोई बड़ी चीज हो। यह बड़ा भोज नेतनयाहू की छह दिन की यात्रा का अंतिम पड़ाव था। इसमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, करण जोहर, सुभाष घई, इम्तिआज़ अली, रणधीर कपूर, प्रसून जोशी, मधुर भंडारकर, विवेक ओबराए, राज नायक, सारा अली खान समेत अनेक प्रमुख कलाकार शामिल हुए। बिग बी ने नेतनयाहू का स्वागत किया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री दवेंद्र फड़नवीस भी कार्यक्रम में उपस्थित हुए।

 

नेतनयाहू ने बॉलीवुड को इजरायल में शुटिंग के लिए आने का खुला न्योता भी दिया। एक घंटे के सफर में आपको बर्फ, बीच, मरुस्थल, नमकीन समुंद्र, मीठी झील और महान भारतीय खाना मिल सकता है। उन्होंने कहा कि इजरायल और बॉलीवुड इजरायल की तकनीकी महारत से मिल कर कमाल कर सकते है। उन्होंने कार्यक्रम का समापन जय हिन्द, जय महाराष्ट्र और जय इजरायल के उद्घोष के साथ किया।

अमित यायावर

aakritipr@gmail.com

 

 

 

 

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Amit Yayavar

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: